Image default
Editor's Picks

Vijay Sethupathi: साइलेंट फिल्म से बोलेगा साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति का जादू?

प्रदीप द्विवेदी. साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति साइलेंट फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.
हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में विजय सेतुपति का नाम ज्यादा भले ही चर्चित नहीं हो, लेकिन साउथ में उनका सिनेमाई जादू दमदार है.
खबर है कि विजय, किशोर पांडुरंग बेलेकर के डायरेक्शन में प्रस्तावित साइलेंट फिल्म- गांधी टॉक्स से बाॅलीवुड में कदम रखेंगे.
इस फिल्म के डायरेक्टर किशोर का कहना है कि उन्हें इस फिल्म के लिए जिस तरह का ऐक्टर चाहिए, वे सारी खूबियां विजय सेतुपति में नजर आती हैं. उन्होंने विजय की कई तमिल फिल्में देखी हैं, जिनसे वह काफी प्रभावित भी हुए हैं. उनका तो कहना है कि विजय की ऐक्टिंग स्किल्स, स्टाइल और डायलॉग डिलीवरी कमाल की है.
उधर, इस फिल्म को लेकर विजय सेतुपति का कहना है कि- मैं अपने पूरे करियर में अलग-अलग किरदारों के साथ काफी प्रयोग करता रहा हूं और जब यह साइलेंट फिल्म मेरे सामने आई तो मुझे पता था कि मुझे यह चुनौती स्वीकार करनी है.
याद रहे, इससे पहले बीसवीं सदी के अस्सी के दशक के अंत में कमल हासन की साइलेंट फिल्म- पुष्पक विमान रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने कमाल की एक्टिंग की थी.
वैसे तो साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति ने अपने पूरे करियर में बहुत ज्यादा फिल्में नहीं की हैं, बावजूद इसके उनके एक्टिंग टैलेंट ने उन्हें पहली पंक्ति में पहुंचा दिया है.यदि सितारों के समीकरण पर भरोसा करें, तो विजय सेतुपति की कुंडली कहती है कि इस वक्त उनकी बुध की अच्छी महादशा चल रही है, लेकिन वर्ष 2022 से उनकी केतु की जो दमदार महादशा शुरू होगी वह उन्हें कामयाबी की बुलंदियों पर पहुंचाएगी. 
साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत, कमल हासन, प्रकाश राज आदि ने बाॅलीवुड में शानदार पहचान बनाई है, लेकिन वे बाॅलीवुड को बहुत ज्यादा समय नहीं दे पाए हैं.
देखना दिलचस्प होगा कि विजय सेतुपति बाॅलीवुड में क्या कमाल दिखाते हैं!  

Related posts

Aartii Naagpal: Message for Sushant’s Father…. We are with you!

BollywoodBazarGuide

Saanand Verma : Post lockdown audience are loving more

BollywoodBazarGuide

Bollywood’s Rhythm : Nupur Alankar’s Story Unfolds!

BollywoodBazarGuide

Leave a Comment