Image default
palpalindia

राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष भंवरसिंहः करणी सेना महाराणा प्रताप, शिवाजी महाराज के दीवानों की टोली है, अन्याय बर्दाश्त करना हमारे डीएनए में नहीं!

मुंबई. सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं, वरना सहना हमारे डीएनए में नहीं है, हम महाराणा प्रताप और छत्रपती शिवाजी महाराज के दीवाने है, हम राष्ट्रधर्म निभाना जानते हैं, इस देश के लिए, स्वाभिमान के लिए, हमने प्राणों की आहुती दी है, हमने शीश झुकने की जगह, शीश कटवाना सीखा है, यह कहना है श्री राजपूत करणी सेना राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष भंवर सिंह का, जो पिछले दिनों मुंबई आए थे.

अपने इस मुंबई प्रवास में राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष भंवर सिंह ने समाज से जुड़े विभिन्न व्यक्तियों और संगठनों से भेंट की और समाज तथा देशहित में एकजुट होने का आव्हान किया.
राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष भंवरसिंह श्री राजपूत करणी सेना मुंबई के कार्यालय भी गए और वहां के विविध कार्यों और कार्यक्रमों की जानकारी ली.

उन्होंने श्री करणी सेना मुंबई अध्यक्ष दिलीप सिंह राजपूत के कार्यों की प्रशंसा की और कहा कि- दिलीप सिंह श्री करणी सेना के मजबूत सिपाही हैं.
मुंबई दौरे पर जगह-जगह उनका स्वागत किया गया.
मुंबई प्रवास के दौरान राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष भंवर सिंह ने विश्व प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर जाकर गणपति बप्पा के दर्शन किए!

Related posts

अनिता सिंहः मेरा तो अपने कान्हा से नाता है…

BollywoodBazarGuide

अशोक भाटियाः ग्राहकों के पैसे नहीं डूबें, इस दिशा में कड़े कदम उठाने ही पड़ेंगे!

BollywoodBazarGuide

अशोक गुप्त…. एसिड अटैक की शिकार लड़कियां ही क्यों?

BollywoodBazarGuide

Leave a Comment