Image default
Editor's Picks

अमिताभ-अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या-आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव!

अमिताभ-अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या-आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव!
अमिताभ-अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या-आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव!

मुंबई. लोकप्रिय अभिनेता अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उनको अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. अमिताभ बच्‍चन ने ही ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि उनका रिजल्‍ट कोरोना पॉजिटिव आया है. उनके परिजनों और स्‍टाफ का भी टेस्‍ट कराया गया है. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है कि पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे आग्रह कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें.

खबरें हैं कि अब अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. ऐश्वर्या और आराध्या की दूसरी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद पूरे परिवार का नेटिजन टेस्ट किया गया था. इस रिपोर्ट में पूरे परिवार के साथ ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई थी, परन्तु अब जो स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट सामने आई है, वो पॉजिटिव है!

अमिताभ बच्चन परिवार के चार सदस्यों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट ने उनके प्रशंसको को चिंतिंत कर दिया है और वे लगातार उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.
एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लिखा- महानायक अमिताभ बच्चन के अस्वस्थ होने का समाचार मिला. ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुनः उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जायें. हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं!
एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट किया- सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना से संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.
प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा- आदरणीय अमिताभ जी!! आपने अपने जीवन में हर कठिनाई, हर मुश्किल को अपने मनोबल से परास्त किया है. मुझे और पूरे राष्ट्र को पूरा भरोसा है कि आप कोरोना की लड़ाई से भी विजयी होकर सकुशल और स्वास्थ्य रूप से वापस ठीक ठाक अपने घर पहुंचेंगे. हम सबकी प्रार्थनाएँ आपके साथ हैं.
यदि आप सितारों की समीकरण पर भरोसा करते हैं, तो 20 सितंबर 2020 तक का समय अमिताभ बच्चन की लोकप्रियता बढ़ाने वाला समय है, लेकिन सेहत के मोर्चे पर सतर्क रहने की जरूरत है, खासतौर पर 30 जुलाई से 18 अगस्त 2020 तक विशेष ध्यान रखना होगा!

Related posts

Adnan Khan: I mostly get to play positive roles, but The Rage-Over Injustice let me play a character having grey shades, something that I always wanted to explore

BollywoodBazarGuide

Amiben Modi: Coronavirus is not a joke, everyone should take a 10 minute sun bath !

BollywoodBazarGuide

Avinash Mukherjee : There is no straight line between TV to Bollywood

BollywoodBazarGuide

Leave a Comment

Subscribe here to get latest daily updates...