Image default
Editor's Picks

कोरोना काल में अटल विश्वास जगाती फिल्म- अर्थात!

प्रदीप द्विवेदी. वैसे तो यह फिल्म कोरोना काल पर नहीं है और न ही कोरोना पर बनी है, लेकिन कोरोना संकट में जिसकी सबसे ज्यादा जरूरत है वह- अटल विश्वास जगाती है फिल्म- अर्थात!
एफएनपी मीडिया और नरेंद्र मोहन फिल्म्स ने अपनी शार्ट फिल्म- अर्थात यूट्यूब पर रिलीज की है. इस फिल्म में जाने माने अभिनेता मनोज जोशी और रिदम सनाढ्य मुख्य भूमिका में है और इनका अभिनय कमाल का है.
अर्थात…. भागवत प्रसाद द्वारा निर्देशित और विकास गुटगुटिया द्वारा निर्मित फिल्म है. इसमें मां के जीवन-मृत्यु संघर्ष के बीच उलझी बेटी की कहानी है, जहां आस्तिक और नास्तिक के बीच एक वैचारिक जंग भी हैं.
रिलीज पर उत्साहित, लीड एक्ट्रेस रिदम सनाढ्य का कहना है कि- मेरे लिए नास्तिक के रूप में अभिनय करना मानसिक रूप से चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि वास्तविक जीवन में मैं बेहद आस्तिक हूं, लेकिन विशाल चतुर्वेदी ने मुझे किरदार निभाने के लिए अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया. मुझे मनोज जोशीजी के साथ शूटिंग के दौरान एक असाधारण अनुभव हुआ, जो न केवल एक महान अभिनेता हैं, बल्कि प्रेरणा का एक बड़ा स्रोत भी हैं. मैं एफएनपी मीडिया के लिए अच्छे कंटेंट रिलीज करने के लिए विकास गुटगुटिया की आभारी हूं.
फिल्म में प्रवीणा देशपांडे और आलोक ने भी प्रभावी भूमिका निभाई है!
इसे यहां देख सकते हैं….
https://www.youtube.com/watch?v=zODPFm2FmXs

Related posts

There is more struggle in films: Angad Hasija

BollywoodBazarGuide

लोकप्रिय एक्टर नवीन सैनी बोले- हमारा क्वश्चन मार्क है बैंकिंग सिस्टम पर?

BollywoodBazarGuide

Hindi Diwas : Celebs feel proud of national language

BollywoodBazarGuide

Leave a Comment

Subscribe here to get latest daily updates...