Image default
Editor's Picks

ऋतिक रोशनः क्या एक हाथ में दो अंगूठे लकी होते हैं? शायद, हां! इसीलिए….

प्रदीप द्विवेदी (स्टार्स ऑफ़ सुपर स्टार). ऐसा माना जाता है कि एक हाथ में दो अंगूठे वाले लकी होते हैं, क्या ऐसा होता है? शायद, हां! इसीलिए दो अंगूठे वाले ऋतिक रोशन की किस्मत भी कमाल की है.  
अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में रातोंरात सुपर स्टार बन जाने वाले ऋतिक रोशन इन दिनों अपने सपनों के महल के कारण चर्चा में हैं.
खबर है कि उन्होंने मुंबई में करीब सौ करोड़ के दो नए शानदार अपार्टमेंट खरीदे हैं.
अपने एक हाथ में दो अंगूठों वजह से वे हमेशा चर्चा में रहे. उनके हाथों में 10 नहीं 11 उंगलियां हैं.
एक समय ऐसा भी आया था कि वे अपना अतिरिक्त अंगूठा कटवाने को तैयार हो गए थे, क्योंकि इसके कारण वे बचपन से ही असहज महसूस करते रहे थे.
खबरों पर भरोसा करें तो जब ऋतिक बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म करने जा रहे थे, तब उन्हें ये बात काफी परेशान कर रही थी, लिहाजा उन्होंने इस परेशानी से मुक्ति पाने के लिए अपने अंगूठे को कटवाने के बारे में सोचा था.
अंगूठे को कटवाने को लेकर उनकी पिता राकेश रोशन से भी चर्चा हो गई थी, वे ऑपरेशन के लिए भी तैयार हो गए थे, लेकिन ऋतिक की मां इसके लिए राजी नहीं थीं. नतीजा, उन्होंने मां की बात मानी और अंगूठे का ऑपरेशन करवाने का प्लान ड्राप कर दिया.
ऐसा बहुत कम होता है कि किसी व्यक्ति की लगातार श्रेष्ठ महादशाएं आएं, लेकिन रितिक रोशन ऐसे लकी स्टार है, जिनकी नब्बे के दशक से शुरू हुई गुरु की महादशा से लगातार अच्छी महादशाएं आ रही हैं. अभी शनि की श्रेष्ठ महादशा है, तो आगे बुध, केतु और शुक्र की लगातार उत्तम महादशाएं हैं.
खबर है कि ऋतिक रोशन ने मुंबई में दो नए शानदार अपार्टमेंट खरीदे हैं, जो जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर हैं. इन अपार्टमेंट्स की खासियत यह है कि ये सी-फेसिंग हैं.
इनकी कीमत भी बेहद चौंकाने वाली हैं, इन दोनों अपार्टमेंट की कीमत 97.50 करोड़ रुपये है. दिलचस्प बात यह है कि अभी तक ऋतिक एक किराये के घर में रह रहे थे, हालांकि उसका किराया भी कम चौंकाने वाला नहीं है, उसका हर महीने का किराया 8.25 लाख रुपये था.
उनके सितारे कहते हैं कि उनकी तकदीर तो बुलंद है, यह वर्ष 2020 उनके लिए अच्छा है, परन्तु अगले वर्ष 2021 में फाइनेंस के मोर्चे पर सतर्क रहना होगा, अलबत्ता वर्ष 2022 फिर से बेहतर साल होगा!

Related posts

CHALK & CHEESE!

BollywoodBazarGuide

प्रदीप द्विवेदी…. कैसा रहेगा वर्ष 2020?

BollywoodBazarGuide

Paulson grooving all the way !

BollywoodBazarGuide

Leave a Comment

Subscribe here to get latest daily updates...