Image default
Editor's Picks

राजकुमार रावः बहुत अच्छा वक्त उनका इंतजार कर रहा है!

प्रदीप द्विवेदी (सेलिब्रिटी स्टार्स). बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव की कामयाबी की कहानी भी किसी फिल्म से कम नहीं है. उनका जन्म एक छोटे से गांव- प्रेम नगर में हुआ, लेकिन उन्होंने वहां से निकल कर फिल्मी सितारों से सजी दुनिया में अपनी प्रभावी मौजूदगी दर्ज करवाई है.
हालांकि, सितारों के समीकरण पर भरोसा करें, तो अभी और अच्छा वक्त उनका इंतजार कर रहा है और वर्ष 2024 के बाद वे कामयाबी का एक नया अध्याय लिखेंगे.
इस वक्त बाॅलीवुड भले ही ठंडा पड़ा हो, लेकिन आनेवाला एक वर्ष 2020-21 राजकुमार राव को बहुत कुछ देकर जाएगा, लोकप्रियता तो मिलेगी ही, प्रेम-जीवन सुनहरे पलों की यादों से सजा रहेगा.
पहली बार दसवीं क्लास में एक्टिंग का टेलेंट दिखाने वाले राजकुमार यादव ने फिल्मों में आने के बाद अपना नाम बदल कर राजकुमार राव रख लिया.
वे सबसे पहले वर्ष 2010 में फिल्म रण में दिखे थे, जिसमें उन्होंने न्यूज रीडर का रोल किया था, सबसे खास बात यह है कि रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे, मतलब…. इतने बड़े स्टार के साथ काम करने का सपना पहली फिल्म में ही साकार हो गया था.
दिलचस्प बात यह है कि राजकुमार राव को फिल्मों का शौक तो शुरू से ही था, परन्तु फिल्मों का पक्का खयाल उन्हें मनोज बाजपेई की फिल्म देखने के बाद आया.
शुरू-शुरू में फिल्म…. लव, सेक्स और धोखा, रागिनी एमएमएस, गैंग्स ऑफ वासेयपुर, चिटगांव, तलाश आदि में उनकी प्रभावी मौजूदगी दर्ज की गई, लेकिन वर्ष 2013 ने उनके करियर को पंख लगा दिए, वे काई पो छे, डीडे, शाहिद आदि में प्रभावित करते नजर तो आए ही, शाहिद के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला.
इसके बाद उन्होंने बरेली की बर्फी, शादी में जरूर आना, ट्रैप्ड, अलीगढ़, न्यूटन, ओमेर्टा, स्त्री, जजमेंटल है क्या, मेड इन चाइना, शिमला मिर्च जैसी फिल्मों में खासी धमाल मचाई.
यकीनन, उनकी पर्सनल लाइफ की प्रेम कहानी भी शानदार है, वे एक्ट्रेस पत्रलेखा पॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों बेहद खुश हैं!


Related posts

इसलिए श्रीगणेश विसर्जन!

BollywoodBazarGuide

Producer Sanjay Kohli tests COVID positive

BollywoodBazarGuide

पल-पल इंडिया की एक शानदार शाम रहमान के नाम!

BollywoodBazarGuide

Leave a Comment

Subscribe here to get latest daily updates...