Image default
Editor's Picks

सुशांत सिंह राजपूत! इतनी जल्दी कैसे उतर गए होली की खुशियों के रंग?

क्विंसी. पिछले साल होली पर जब हम सुशांत सिंह राजपूत से मिले थे तो वे होली की खुशियों के रंगों में डूबे थे, फिर…. इतनी जल्दी कैसे उतर गए होली की खुशियों के रंग?
फेमस एक्ट्रेस आरती नागपाल ने उसी होली को याद करते हुए कहा- आई एम शाॅक्ड, सुशांत और मैं पिछले साल होली में साथ थे. मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि इतना एनर्जेटिक, इतना कामयाब, इतना टेलेंटेड एक्टर ऐसा कैसे कर सकता है?
काश! यह खबर झूठी होती, लेकिन यह सच है कि सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं रहे हैं.

फेमस प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी का बॉलीवुड सेलेब्स पर गुस्सा करना भी ठीक ही है, उन्होंने ट्वीट किया कि कभी-कभी हमारी फिल्म इंडस्ट्री का दिखावा मुझे शर्मिंदा कर देता है. सब कह रहे हैं कि उन्हें सुशांत से टच में रहना चाहिए था, परन्तु सच तो यही है कि आप लोग सुशांत के साथ टच में नहीं थे, क्योंकि? उनका करियर ढलान पर था!
उन्होंने एक और ट्वीट किया- काश तुम्हारे पास कोई और रास्ता होता? हर वक्त जब कोई अपने लिए मौत चुनता है तो हम लोग अंदर तक हिल जाते हैं, सोचता हूं कि क्या कोई और रास्ता रहा होगा? काश तुम्हारे पास कोई और रास्ता होता सुशांत!
कड़वी सच्चाई यही है कि बाॅलीवुड में शुरू से अंत तक केवल पर्दे के रिश्ते ही होते हैं, जब तक स्क्रीन पर चमक रहे हैं, तब तक सभी आपके करीबी हैं, जब स्क्रीन से बाहर हैं, तब दूर-दूर तक कोई नहीं!

Related posts

अमिताभ बच्चन…. यह ईश्वर की कृपा है!

BollywoodBazarGuide

Who will win the race for Mou Mritunjoy Das’s web film Game On?

BollywoodBazarGuide

अभिनव शुक्ला…. ऐसा रोल करूं जो रोल रियल लाइफ में नहीं कर सकते?

BollywoodBazarGuide

Leave a Comment