Image default
City News

राजस्थान के मंत्री बीडी कल्ला ने कलमकार मंच की वेबसाइट का शुभारंभ किया!

प्रदीप द्विवेदी. राजस्थान के कला, संस्कृति एवं साहित्य मंत्री बीडी कल्ला ने कलमकार मंच की वेबसाइट शुभारंभ किया.
प्रसिद्ध लेखक-पत्रकार, राजस्थान प्रगतिशील लेखक संघ के महासचिव ईश मधु तलवार ने लिखा…. जयपुर में कला, संस्कृति एवं साहित्य मंत्री बीडी कल्ला ने आज कलमकार मंच की वेबसाइट का बटन दबा कर लोकार्पण किया. मंच के राष्ट्रीय संयोजक निशांत मिश्रा ने इस अवसर पर बताया कि इस वेबसाइट में देश में होने वाले सभी प्रमुख साहित्यिक आयोजनों के साथ ही नई पुस्तकों के बारे में जानकारी उपलब्ध रहेगी. साथ ही लेखकों के साक्षात्कार और अन्य रचनात्मक गतिविधियों के रंग इसमें दिखाई देंगे.
कथाकार उमा, फिल्मकार गजेंद्र श्रोत्रिय और अन्य साहित्यकार साथी इस अवसर पर मौजूद रहे. कला, संस्कृति और साहित्य मंत्री बीडी कल्ला ने साहित्यिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना करते हुए इसके लिए अपनी शुभकामनाएं दी. उन्होंने फिल्मकार गजेंद्र श्रोत्रिय से संक्षिप्त वार्ता में कहा कि राजस्थानी फिल्मों के लिए सरकार की ओर से विशेष प्रयास किए जा रहे हैं. बीडी कल्ला के किताबों से भरे कक्ष में यह सादगी भरा आयोजन था.
उल्लेखनीय है कि साहित्यिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए कलमकार मंच लंबे समय से सक्रिय है, लिहाजा उम्मीद की जा रही है कि नई वेबसाइट इस कार्य को तेजी से आगे बढ़ाने में कामयाब रहेगी!

Related posts

कुछ स्मार्ट टिप्स लड़कियों के लिए!

BollywoodBazarGuide

कार्टूनिस्ट चन्द्रशेखर हाड़ा से समझें…. काहे, बापू हैरान हैं, परेशान हैं!

BollywoodBazarGuide

डीग महोत्सव…. पर्यटन विभाग के कार्यक्रमों में राजस्थानी कलाकारों को दिया जायेगा अवसर!

BollywoodBazarGuide

Leave a Comment