Image default
Editor's Picks

अली फजल…. 2019-20 का कर्म 2020-21 में कामयाबी का परचम लहराएगा!

प्रदीप द्विवेदी. अली फजल (जन्म- 15 अक्टूबर 1986) फेमस बाॅलीवुड एक्टर और मॉडल हंै. लखनऊ में जन्मे फजल ने अंग्रेजी फिल्म- द अदर एंड द लाइन से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, इसके बाद वे अमेरिकी टेलीविजन मिनीसीरीज, बॉलीवुड हीरो में नजर आए, लेकिन बाॅलीवुड में उन्हें खास पहचान मिली 2009 की फिल्म थ्री इडियट्स से और 2013 में आयी फुकरे उनकी पहली कामयाब फिल्म रही. इसके बाद वे बात बन गई, बॉबी जासूस, सोनाली केबल सहित कई फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई दिए. वर्ष 2015 में उन्होंने हॉरर फिल्म- खामोशियां में मुख्य भूमिका निभाई तो प्रथम हॉलीवुड फिल्म- फ्यूरियस 7 में भी नजर आए.
फजल ने ब्रिटिश-अमेरिकी फिल्म विक्टोरिया एंड अब्दुल में भी एक्टिंग की, जो रानी विक्टोरिया और उनके विश्वासपात्र नौकर अब्दुल करीम पर बेस्ड थी.
बहरहाल, उनके लिए यह साल सतर्कता के साथ आगे बढ़ने का है, क्योंकि अली फजल की 2019-20 की मेहनत 2020-21 में कामयाबी का परचम लहराएगी! वर्ष 2021 में जहां उन्हें समृद्धि और सफलता मिलेगी, वहीं मान-सम्मान भी प्राप्त होगा.
दिल की सुनें और याद रखें, हर रात की सुबह होती है!
खबर है कि…. अली फजल और श्रिया पिलगांवकर की फिल्म हाउस अरेस्ट 15 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म में जिम सर्भ और बरखा सिंह भी हैं, फिल्म की कहानी जोमो, बोले तो…. जॉय ऑफ मिसिंग आउट की सोच पर फोकस्ड है, मतलब- जब आप असली जीवन और समाज से अलग रह कर अपने इंट्रेस्ट के काम पर फोकस होते हैं तो इससे काफी खुशी, काफी तसल्ली मिलती है.
फिल्म को शशांक घोष और समित बासु ने मिलकर निर्देशित किया है, तो त्रिलोक मल्होत्रा और केआर हरीश ऑफ इंडिया स्टोरीज मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने इसे बनाया है!

Related posts

कामिनी खन्ना…. वर्ष 2020 कामयाबी का संदेश लेकर आ रहा है!

BollywoodBazarGuide

Paulson grooving all the way !

BollywoodBazarGuide

प्रेस रिव्यूः बहुत कठिन दौर से गुजर चुके हैं अनुराग!

BollywoodBazarGuide

Leave a Comment