Image default
Editor's Picks

आओ बाला! उजडा चमन में बालों की खेती करें….

हनीमनी ने वर्षों पहले जिस बालों की खेती, बोले तो हेयरीकल्चर की कल्पना की थी, ऐसी ही कल्पना को साकार करने दो फिल्में आ रही हैं- बाला और उजड़ा चमन!

मुंबई  (WhatsApp- 9372086563). जिनके बाल उड़ जाते हैं, वे ही महसूस कर सकते हैं- उजड़े चमन का दर्द? इसी दर्द से रूबरू कराने दो फिल्में आ रही हैं- बाला और उजड़ा चमन!
हालांकि, अब हेयरीकल्चर बोले तो…. हेयर ट्रांसप्लांट ने उड़ते बालों की समस्या का डर तो खत्म कर दिया है, परन्तु अब तक जो लोग इसका दर्द महसूस करते रहे हैं, वह भी कुछ कम नहीं है? बाल उड़ने का डर युवकों को ही नहीं, युवतियों को भी इतना सताता है कि उनके पास हर दिन गिरने वाले बालों का पूरा हिसाब रहता है! बालों का बजट रक्षा मंत्रालय के बजट से कम नहीं होता है?
इसीलिए आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का ट्रेलर रिलीज किया गया तो इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.
उधर, सोनू के टीटू के स्वीटी फेम एक्टर सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन भी इसी हेयरीपेन पर आधारित है. लिहाजा, देखना दिलचस्प होगा कि टिकट विंडो पर कौन बाल-बाल बचता है!
खबर है कि…. आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला में बाल झड़ने की समस्या को दर्शाया गया है, जिसमें आयुष्मान के किरदार का नाम बाला है. मजेदार बात यह है कि उनके पिता ने उनका ये नाम इसलिए रखा था, क्योंकि बचपन में उनके सिर पर बालों का जंगल था, किन्तु धीरे-धीरे उनके बाल उड़ने लगे. बाल उड़ने के कारण बाला की जिंदगी उलझन का जाला बन गई. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है.
जब बाला का टीजर सामने आया था तो फिल्म में आयुष्मान का लुक भी सामने आ गया. फिल्म के टीजर में आयुष्मान कैप पहनकर बाइक चला रहे हैं और गाना गा रहे हैं…. कोई-न-कोई चाहिए प्यार करने वाला, इतने में आयुष्मान की कैप हवा की वजह से उड़ जाती है और एक्टर का टकला सिर दर्शन दे देता है, इसके बाद तो आयुष्मान गाते हैं- रहने दो छोड़ो भी जाने दो यार, हम ना करेंगे प्यार!
आयुष्मान की फिल्म का टीजर बहुत मजेदार है. इसमें आयुष्मान के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं.
उधर, इसी समस्या से ग्रस्त सनी सिंह स्टारर उजड़ा चमन के ट्रेलर को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. फिल्म में सनी भी एक ऐसे परेशान शख्स के किरदार में हैं जिसके जवानी में ही काफी बाल उड़ गए. बालों की कमी के कारण उस जवान को लोग उम्रदार मानते रहे, नतीजा? उन्हें शादी करने में भी काफी समस्याएं होती हैं. इसके बाद उन्हें एक युवती मिलती है जो जरा-सी मोटी है, परन्तु दोनों एक-दूजेे को उनकी कमियों के साथ स्वीकारनेे के लिए तैयार हो जाते हैं. इस फिल्म में सनी सिंह के साथ मानवी और सौरभ शुक्ला भी दिखाई देंगे. फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक हैं.
ये दोनों फिल्में बालयुक्त और बालमुक्त, दोनों तरह के दर्शक जरूर देखें? बालयुक्त दर्शकों को बालमुक्त दर्शकों का दर्द समझ में आएगा, तो बालमुक्त दर्शकों का थोड़ा दर्द कम हो जाएगा?
वैसे, अब अगर बाल उड़ भी जाएं तो घबराने की जरूरत नहीं है, इस सदी में बालों की खेती शुरू हो चुकी है…. हेयर ट्रांसप्लांट!

Related posts

अमिताभ-अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या-आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव!

BollywoodBazarGuide

फिल्मी फ्यूचर…. इन छह राशियों पर मेहरबान होंगे शनि महाराज!

BollywoodBazarGuide

भाग्यशाली अभिनेता रोहिताश्व गौड़ और उनकी दो खूबसूरत बेटियां!

BollywoodBazarGuide

Leave a Comment

Subscribe here to get latest daily updates...