Image default
City News Views

कृष्णा, बोले तो- सपना ने सुलझा दी कपिल शो की उलझी गुत्थी!

प्रदीप द्विवेदी. कभी कपिल शर्मा का शो, तब लोकप्रिय गुत्थी की वजह से उलझ गया था, लेकिन मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की इस शो में एंट्री के साथ ही यह गुत्थी सुलझती चली गई, इस बार सपना धमाल मचा रही है और यह शो फिर से दर्शकों को उसी तरह से आकर्षित कर रहा है!
कृष्णा हिस्ट्री टीवी-18 के पॉपुलर शो ‘ओएमजी-ये मेरा इंडिया’ के सीजन-6 की शूटिंग के सिलसिले में उदयपुर गए तो वहां जागरण के लिए वरिष्ठ पत्रकार सुभाष शर्मा ने उनसे बातचीत की, कृष्णा अभिषेक ने कहा कि- एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने की चाहत रखने वाला वहीं स्ट्रगलर सफल होता है जिसमें डू और डाई की स्पिरिट होती है. मेरी पहली फिल्म फ्लॉप हो गई व उसके बाद मैंने भोजपुरी, गुजराती सहित कई भाषाओं के सिनेमा में छोटे-मोटे रोल किए. लगातार काम करता गया तो सफलता भी पीछे-पीछे आती चली गई.
कृष्णा का कहना है कि- कलाकार में मनोज वाजपयी और नवाजुद्दीन सिद्दिकी जैसी स्पिरिट होनी चाहिए, जिनके अंदर इस तरह की जिद है कि भले सड़क पर सो लुंगा, मगर मरूंगा तो मुंबई में ही!
उनका कहना है कि- जब काम दिखाने की बारी आती है तब खुद का टैलेंट ही काम करता है. थोड़ा-सा नुकसान कहूं तो यह है कि लोगों में थोड़ा-सा लो परसेप्शन बन जाता है कि गोविंदा का भांजा है, करेगा तो अच्छा ही. उन्होंने अभिषेक बच्चन का उदाहरण देते हुए कहा कि उनके जैसा कोई एक्टर नहीं है. उनकी गुरु, दोस्ताना देखिये, क्या लाजवाब काम किया है, मगर कई बार कंपेयर अमितजी से हो जाते हैं!
कपिल के शो में मैं इन दिनों सपना का किरदार कर रहा हूं, आई मीन कर रही हूं, इसमें सपना की मसाज का लोगों का इंतजार रहता है, उसका डायलॉग एक करोड़ उधार दो..बहुत पॉपुलर है!
सुभाष शर्मा की कृष्णा से बातचीत यहां पढ़ें….

https://www.jagran.com/rajasthan/jaipur-special-conversation-with-krishna-abhishek-actor-successful-there-who-keeps-doo-and-die-spirit-19642344.html

Related posts

महाशिवरात्रि पर उपलब्ध विविध धर्म-कर्म जानकारियां….

BollywoodBazarGuide

अनिताः कोरोना संकट के संकेत भी समझें!

BollywoodBazarGuide

Rupesh Sonar… We source out actors from CCD, colleges and even from the roads!

BollywoodBazarGuide

Leave a Comment