Image default
Uncategorized

‘सतरंगी राजस्थान’ के बाद अब ‘बन्नी सा’ गीत की लांचिंग!

वागड़ गंगा…. माही के कारण प्राकृतिक दृष्टि से समृद्ध और कला-संस्कृति के धनी बांसवाड़ा को पर्यटन दृष्टि से देश-दुनिया तक पहुंचाने के लिए किए जा रहे प्रयासों की श्रृंखला में गत दिनों देखे गए ‘सतरंगी राजस्थान’ शीर्षक से वीडियो गीत की अपार सफलता के बाद हरिप्रेम फिल्म्स द्वारा निर्माण किए गए ‘बन्नी सा’ शीर्षक गीत की ऑनलाईन लांचिंग रविवार को की जाएगी।
बांसवाड़ा में फिल्माएं और तैयार किए गए ‘सतरंगी राजस्थान’ के युवा फिल्म निर्देशक नितीन समाधिया के दूसरे ड्रीम प्रोजेक्ट ‘बन्नी सा’ वीडियो गीत की शूटिंग जून माह में ही संपन्न हुई थी। उन्होंने बताया कि सिर्फ बांसवाड़ा की समृद्ध विरासत से देश-दुनिया को रूबरू करवाने के लिए इस राजस्थानी गीत का निर्माण किया गया है और यह भी सतरंगी राजस्थान की भांति राजस्थान की धड़कन बनेगा।
पूरी तरह से बांसवाड़ा के चाचा कोटा और सागवाडि़या में फिल्माये गए इस राजस्थानी गीत के निर्देशक परतापुर (बांसवाड़ा) के युवा नितीन समाधिया हैं। इस अनूठे गीत को स्वर अन्तर्राष्ट्रीय लोक गायक व म्यूजि़क डायमंड ऑफ राजस्थान ममे खां तथा मराठी फिल्मों में कई गीतों का गायन कर चुकी गायिका और अभिनेत्री प्रियंका बर्वे ने दिए हैं। पिछले दो दिनों में दोनों ख्यातनाम कलाकारों ने बांसवाड़ा पहुंच कर इन गीतों की शूटिंग पूर्ण की है।
यह है वीडियो गीत की टीम…. गीत का लेखन बांसवाड़ा के हेमांग जोशी ने किया है वहीं अभिनय जयपुर के लोकेन्द्र राणावत व अभिनेत्री प्रियंका बर्वे ने किया है। संगीत निर्देशक तेजस चव्हाण, एडीटर बी.महंतेश, सिनेमेटोग्राफर अंकित चौहान हैं वहीं हरिप्रेम फिल्म्स की प्रोडक्शन टीम में राजेश समाधिया, महेन्द्र समाधिया, निमेश हिर्वे, कीर्तिश सिंह, धनराज राजोरा, रानी समाधिया, अभिषेक समाधिया, आयुष और जमील शामिल हैं।
पर्यटन विकास का प्रयास…. समाधिया ने बताया कि राजस्थानी गीतों की दिवानी पूरी दुनियां के लिए परंपरागत रूप से हजारों की संख्या में राजस्थानी गीतों का फिल्मांकन किया गया है, परंतु पहली बार बाॅलीवुड स्टाईल में राजस्थानी गीतों को प्रस्तुत करने का प्रयास बांसवाड़ा से हुआ है। उन्होेंने बताया कि इस गीत के माध्यम से जिला प्रशासन और बांसवाड़ा पर्यटन विकास समिति द्वारा पर्यटन विकास के लिए किए जा रहे प्रयासों को भी बल मिलेगा।  

Related posts

The Sky is Blue! or Himansh’s adventurous side!

BollywoodBazarGuide

श्रीधर वत्सर…. एक शानदार प्रस्तुति है ब्रह्माण्ड पूजन-प्रार्थना!

BollywoodBazarGuide

Film Producer Mou Das Shares Her Durga Puja Memories… दुर्गा पूजा स्मृतियां!

BollywoodBazarGuide

Leave a Comment

Subscribe here to get latest daily updates...