Image default
Editor's Picks

अमिताभ बच्चन ने कहा…. अभिषेक और श्वेता के बीच बराबर बांटी जाएगी मेरी संपत्ति!

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उनकी संपत्ति उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के बीच बराबर रूप से बंटेगी. दिग्गज अभिनेता अपनी बेटी श्वेता के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. अमिताभ बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं अभियान के एंबेसडर हैं. उन्होंने कहा कि अभिषेक के पास उनकी संपत्ति का पूरा अधिकार नहीं होगा.

http://www.palpalindia.com/2019/08/28/Bollywood-Legendary-actor-Amitabh-Bachchan-property-son-Abhishek-daughter-Shweta-Bachchan-news-in-hindi-287404.html

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल में उनकी वसीयत के बारे में पूछे जाने पर अमिताभ ने खुलासा किया कि उनकी संपत्ति दोनों बच्चों के बीच बराबर रूप से बंटेगी. इस साल की शुरुआत में अमिताभ ने श्वेता के डेब्यू उपन्यास ‘पैरडाइज टावर्स’ को लेकर एक दिल को छूने वाली पोस्ट लिखी थी. श्वेता का यह उपन्यास बेस्टसेलर रहा.

श्वेता की इस उपलब्धि की सराहना करते हुए बिग बी ने सोशल मीडिया पर लिखा, “एक बेटी की उपलब्धि से ज्यादा एक पिता के लिए कोई गर्व की बात नहीं होती है. बेटियां खास होती हैं. छोटे घूंघट से लेकर ‘बेस्ट सेलर’ तक.”

इस पोस्ट के साथ अमिताभ ने श्वेता के बचपन की एक फोटो भी साझा की, जिसमें वह सिर पर एक लाल रंग का घूंघट डाले दिख रही थीं.

Related posts

महाराष्ट्रातील चित्रपट, नाटक कलाकारांना योजनांचा लाभ देण्यासाठी काँग्रेसचा सांस्कृतिक कार्य सेल सक्रिय!

BollywoodBazarGuide

नई फिल्म नीति? गोविंदा हो सकते हैं ब्रांड एंबेसडर!

BollywoodBazarGuide

Sharad Malhotra to go to Indonesia!

BollywoodBazarGuide

1 comment

Leave a Comment

Subscribe here to get latest daily updates...