Image default
Uncategorized

तांडव अब यूट्यूब पर!

मुंबई (WhatsApp- 8302755688). राजस्थानी फिल्म तांडव अब यूट्यूब पर उपलब्ध है. इस फिल्म के निर्देशक लखविंदर सिंह तथा निर्माता एनके मित्तल हैं, जबकि 18 मई 2014 को सिनेमा घरों में रिलीज हुई इस फिल्म के डायलॉग लेखक-पत्रकार शिवराज गुर्जर (9672878695) ने लिखे हैं.
Info about Tandav Rajasthani film….
Banner by N.k mittal
Directed by Lakhvinder singh
Produced by Nk mittal
Screenplay by Lakhvinder singh, Shivraj gujjar
Story by Lakhvinder singh
Starring- Andaz khan Neha shree Sikender chouhan, Raj jangid, Veer rathor,Pari sharma, Hiral jain
Category- Comedy

तांडव यहां देखें….

………………………………………

निर्माता-निर्देशक शिवराज गुर्जर की शाॅर्ट फिल्म प्रेम रतन रिलीज….

मुंबई (WhatsApp- 8302755688). राजस्थान के प्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक शिवराज गुर्जर की शाॅर्ट फिल्म प्रेम रतन रिलीज हो गई है. शिवराज का कहना है कि- जीवन में सुख-समृद्धि का रहस्य जानना चाहते हैं तो यह फिल्म जरूर देखें!
कुछ समय पहले ही यह जीरो बजट फिल्म पूरी हुई थी, तब शिवराज का कहना था कि- मेरी जीरो बजट फिल्म प्रेम रतन कंपलिट हो गई. सब नए आर्टिस्ट हैं, फिर भी बहुत अच्छा काम किया. मित्रों और मुझसे स्नेह रखने वाले भाइयों के निस्वार्थ सहयोग से यह संभव हो पाया. मित्र मृदुल शर्मा ने अपने घर पर शुटिंग करवाई, भाई साहब रामबाबू सिंघल ने भोजन की व्यवस्था की तो राजकुमार खाटूवालों ने कलाकारों की ड्रेस दी. कन्हैयालाल मोर्या ने कैमरे सहित पूरी सेवाएं दी. प्रदीप गौर, करण गौर और रवि गौर ने मेरे आग्रह पर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. पूजा चौधरी ने प्रमुख भूमिका निभाई.
जयपुर के शिवराज गुर्जर, राजस्थान का जाना-पहचाना नाम हैं. पत्रकारिता के साथ-साथ फिल्म के क्षेत्र में उन्होंने कईं उपलब्धियां हांसिल की हैं.

Related posts

गणेशोत्सव…. बप्पा घर आयें हैं!

BollywoodBazarGuide

सीएम गहलोत बोले- वागड़ की अच्छी योजनाओं पर पूर्व की बीजेपी सरकार ने काम नहीं किया!

BollywoodBazarGuide

राजभवन में गुंदेचा बंधु गायन संध्या संपन्न!

BollywoodBazarGuide

Leave a Comment