Image default
News

देश के हर बहादुर सैनिक की स्वाभिमानी पत्नी को समर्पित होगी- हाड़ारानी फिल्म!

मुंबई. देश के हर बहादुर सैनिक की स्वाभिमानी पत्नी को समर्पित होगी हाड़ारानी फिल्म! यह कहना है मिशन मनोरंजन फेम हार्दिक द्विवेदी (8302755688) का, उनके अनुसार वे हाड़ारानी के महान जीवन पर प्री-प्रोडेक्शन फिल्म- हाड़ारानी, के निर्माण की योजना पर इनदिनों कार्य कर रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि राजस्थान के शौर्य और वीरता की अनेक कहानियां आज भी बेमिसाल हैं! ऐसी ही प्रेरणादायी कहानी है अद्भूत बलिदानी हाड़ारानी की, जो सलुम्बर, राजस्थान के सरदार राव रतन सिंह की पत्नी थी. शुभ-विवाह को केवल एक सप्ताह हुआ था, लेकिन… जब उदयपुर महाराणा का दूत उनके पति के लिए युद्ध हेतु प्रस्थान करने का संदेश लेकर आया तो युद्ध के मैदान में पति का मन विचलित नहीं हो, पति की वीरता और स्वाभिमान की रक्षा हो सके, इसके लिए हाड़ारानी ने अपना सिर काटकर पति को भिजवा दिया था!

हार्दिक द्विवेदी ने बताया कि प्री-प्रोडेक्शन फिल्म- हाड़ारानी, का उद्देश्य इस नारी स्वाभिमान की कहानी के विशेष प्रस्तुतीकरण का है, ताकि भविष्य में इस पर भव्य ऐतिहासिक फिल्म का निर्माण हो सके!

http://palpalindia.com/2018/08/03/bollywood-Film-Hartarani-Brave-Soldier-Swabhimani-Wife-Dedicated-Mission-Entertainment-Fame-Hardik-Dwivedi-news-in-hindi-248886.html?fbclid=IwAR3OYBdIKULwdhXvjdQOLPCGl-H2uFU3Bfp45QVksr4pPnekQiEH1FPb4AQ

Related posts

टेलीविजन धारावाहिकों में कलाकार, आभार, शीर्षक आदि हिन्दी और क्षेत्रीय भाषाओं में भी दिखाएं!

BollywoodBazarGuide

Insta Pictures speak thousand words!

BollywoodBazarGuide

अमिताभ बच्चन की नजर से… मुंबई की बरसात!

BollywoodBazarGuide

Leave a Comment