Image default
News

ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहती हैं तारा सुतारिया

साजिद नाडियाडवाला 2018 में आई हिट तेलगू फिल्म ’आर एक्स 100’ का हिंदी रीमेक बना रहे हैं। फिल्म को मिलन लुथरिया निर्देशित करेंगे। महज 02 करोड़ की लागत वाली इस तेलगू फिल्म ने 31 करोड़ का शानदार बिजनेस किया था। इस रीमक में सुनील शेट््टी के बेटे अहान और तारा सुतारिया मेन लीड में नजर आएंगे।

साजिद नाडियडवाला को लगता है कि सिल्वर स्क्रीन के लिए अहान शेट््टी और तारा सुतारिया की जोड़ी एकदम फ्रेश है और यह बॉक्स ऑफिस के लिए कमाल साबित हो सकती है।

तारा सुतारिया अभिनीत ’स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को बॉक्स ऑफिस पर बेशक अच्छा प्रतिसाद नहीं मिला लेकिन तारा ने अपनी खूबसूरती और काम से ऑडियंस को काफी अधिक इंप्रेस किया।

’स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के बाद तारा सुतारिया, मिलाप जवेरी निर्देशित ’मरजावां’ में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। इसका निर्माण निखिल आडवानी और भूषण कुमार एक साथ मिलकर कर रहे हैं। इसमें तारा के अपोजिट रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगे। यह इस साल 02 अक्तूबर को रिलीज होगी।

’मरजावां’ में तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच कमाल की बॉन्डिंग नजर आती है। तारा सुतारिया आजकल सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। तारा के पहले भी सिद्धार्थ का नाम कुछ और लड़कियों के साथ जुड़ चुका है।

करण जौहर के शो में जब तारा से पूछा गया कि इंडस्ट्री में उन्हें सबसे ज्यादा गुड लुकिंग एक्टर कौन सा लगता है, तब उन्होंने बिना देर किए झट से सिद्धार्थ का नाम ले दिया।

19 नवंबर, 1995 को एक पारसी परिवार में जन्मी तारा सुतारिया इस वक्त महज 24 साल की हैं। किसी फिल्मी परिवार से न होने के बावजूद तारा काफी कम उम्र से फिल्मों में काम कर रही हैं। 2010 में ’डिजनी इंडिया’ के लिए ’बिग बड़ा बूम’ में तारा ने बतौर वीडियो जॉकी काम की शुरूआत की। ’एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगी’ (2011) को भी उन्होंने वीडियो जॉकी के रूप में शानदार तरीके से संचालित किया।

टीवी सिरीज ’बेस्ट ऑफ लक निकी’ (2011) ’द सूट लाइफ ऑफ करन एंड कबीर’ (2012) ’ओय जस्सी’ (2013) और ’शेक अप इट’ (2013) में वह कैमियो में नजर आईं।

निर्माता करन जौहर की ’स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में तारा सुतारिया को टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के साथ बड़ा ब्रेक मिला। तारा एक ट्रेंड डांसर और सिंगर हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में उनकी आवाज में लग जा गले…….. गीत था। ’आर एक्स 100’ के लिए भी एक वह एक रोमांटिक गीत गाएंगी जो उन्हीं पर फिल्माया जाएगा। ऋतिक रोशन और कंगना को तारा सबसे ज्यादा पसंद करती हैं। ऋतिक को वह एशिया का सबसे हॉट और सैक्सी पुरूष मानती हैं। वह किसी भी शर्त पर ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहती हैं। कंगना ने जिस तरह इस इंडस्ट्री की न होकर यहां आकर मुकाम बनाया है, तारा उनकी इस खूबी की बड़ी प्रशंसक हैं।

*सुभाष शिरढोनकर

Related posts

Five Times The Farhn Zama’s Holiday Gave Us Major Friendship Goals

BollywoodBazarGuide

Here’s why Swaalina is extra pepped up!

BollywoodBazarGuide

Arjun Bijlani… why he loves hosting Dance Deewane 2?

BollywoodBazarGuide

Leave a Comment