Image default
Talent

फिल्मी दुनिया में भी जोश जगा रही है भारतीय सेना की कामयाबी!

अनिता, हनीमनी. पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना ने जिस तरह से आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है और उनके आकाओ के घर में घुसकर जिस तरह से उनके आतंकी अड्डों को ढेर कर दिया है, उसने ग्लैमर की दुनिया में नया जोश भर दिया है.
जहां इस कामयाबी पर प्रसिद्ध फिल्म निर्माता बड़े बजट की भव्य फिल्में बनाने की तैयारी कर रहे हैं, वहीं बाॅलीवुड में सक्रिय युवा टीमें भी अपने जोश के साथ अपने काम का हुनर दिखा रही हैं.
जहां पुलवामा रिवेंज, अटैक ओन टेरर जैसी प्रस्तुतियां युवा जोश और क्रिएटिविटी को सामने ला रही हैं और धमाल मचा रही हैं, वहीं खबर है कि… पुलवामा आतंकी हमले के बाद सेना की एयर स्ट्राइक और एयरफोर्स के हीरो अभिनंदन की सम्मानजनक भारत वापसी पर बड़े परदे पर फिल्म बनाई जाने वाली है, जिससे संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन जैसे बड़े नाम जुड़े हैं.
खबरों की माने तो इस फिल्म को केदारनाथ फिल्म बनाने वाले अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे. फिल्म को लेकर काम शुरू हो गया है और उम्मीद है कि इसी साल फिल्म फ्लोर पर जाएगी.
याद रहे, 26 फरवरी 2019 को बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की गई थी, जिसमें करीब 300 आतंकियों का सफाया कर दिया गया था. फिल्मी दुनिया की ये सारी प्रस्तुतियां भारतीय सेना के पराक्रम को सलाम करने के लिए, सम्मान देने के लिए हैं.
खबर तो यह भी है कि… इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन में बालाकोट, पुलवामा- द डेडली अटैक, सर्जिकल स्ट्राइक 2.0, वॉर रूम, हिंदुस्तान हमारा है और हाउ इज द जोश जैसे टाइटल रजिस्टर किये गए हैं.
भरोसा है कि ग्लैमर वल्र्ड, न केवल भारतीय सेना के असली हीरो की वीरता से दुनिया को रूबरू करवाएगा, बल्कि इंडियन आर्मी का तेज से चमकता चेहरा भी सबके सामने लाएगा!.
ये हैं युवा टीम की प्रस्तुतियां…

Related posts

अमोद दोशी… जो इंसानों को भूत बनाते हैं!

BollywoodBazarGuide

ऑनलाइन डांस कंपटीशन!

BollywoodBazarGuide

A Rehman… Credit of my success goes to Ekta Kapoor!

BollywoodBazarGuide

Leave a Comment